Yamaha FZ-X Chrome Color
Yamaha FZ-X Chrome Color

Yamaha FZ-X Chrome Color: यह नई क्रोम कलर वाली बाइक के साथ कंपनी द्वारा एक विशेष प्रस्ताव पेश किया जा रहा है, जिसमें Yamaha FZ-X Chrome Color खरीदनेवाले पहले 100 खरीददारों को एक खास कंपनी की तरफ से गिफ्ट दिया जाएगा। यह प्रस्ताव उन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए है, जो इस नई बाइक को खरीदने का ख़याल दिल में ला रहे हैं। Yamaha FZ-X Chrome Color खरीदनेवालों के लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। खासकर उन लोगों के लिए जो इस बाइक को पहले से ही खरीदने का इरादा दिल में रख रहे हैं।

Yamaha FZ X
Yamaha-FZ-X


Yamaha FZ-X Chrome Color: Yamaha India Motors
ने FZ-X बाइक के लिए एक नया क्रोम कलर option लॉन्च किया है, जो Yamaha कंपनी की ‘The Call of The Blue’ कैंपेन के तहत पेश किया गया है।

Yamaha FZ-X यह मॉडल पहले से ही भारतीय ऑटो बाजार में उपलब्ध था, और नया कलर उसकी बढ़ती हुई पॉपुलैरिटी को और भी बढ़ाने का उद्देश्य कंपनी रखती है। यह नया क्रोम कलर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रस्तुत किया गया है, और कंपनी ने इसे खरीदने वाले पहले 100 ग्राहकों को एक विशेष गिफ्ट की सुविधा भी दी है।

यह भी पढ़ें: Ashok Leyland Q3 Results: ऑटो सेक्टर में तीसरी तिमाही में बढ़ा 61 फीसदी मुनाफा, बड़ी बड़ी कंपनियों के नतीजे, शेयर मार्केट पर नजर रखें

यह प्रस्ताव बाइक शॉपर्स को बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा में इस मॉडल के प्रति अधिक रुचि लेने के लिए प्रेरित करेगा। Yamaha FZ-X का यह नया क्रोम कलर अपने आकर्षक डिज़ाइन और परफ़ॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, जो इसे एक शानदार और लोकप्रिय विकल्प में बनाता है।

Yamaha FZ-X Chrome Color की Price:

Yamaha कंपनी ने इस बाइक को 1.39 लाख रुपए की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। यह कीमत भारत में अलग अलग जगहों पर अलग अलग हो सकती है। हर प्रदेश या शहर में इसमें बदलाव है।

यह भी पढ़ें: Eicher Collaboration With ITC: Eicher Trucks & Buses ने आईटीसी के साथ यह प्रोडक्ट; कहाँ होंगे Eicher Pro 2055 EV के यूनिट्स जानिये बनाया

इसके साथ ही, पहले 100 ऑनलाइन बुकिंग करने वाले लकी ग्राहकों को कंपनी की ओर से एक आकर्षक और ख़ास गिफ्ट दिया जाएगा, जिसमें Casio की G-Shock घड़ी शामिल है। Yamaha कंपनी द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, यह क्रोम कलर टाइमलेस एलिगेंस और ब्रिलियंट फिनिश का समर्थन करता है।

इस क्रोम कलर वाले वेरिएंट में परफॉर्मेंस और कटिंगएज टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जिसके लिए कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स ग्राहकों में पॉपुलर हैं। यह नया कलर ऑप्शन गाड़ी के शानदार लुक और प्रदर्शन को और भी आकर्षक बनाता है, जो इस गाडी के खरीदारों को Yamaha FZ-X Chrome Color वाले इस गाड़ी के लिए और अधिक प्रेरित करेगा।

इंजिन:

Yamaha FZ-X Chrome Color इस बाइक में एक 149 सीसी का इंजन है। जो 7,250 rpm पर 12.4 पीएस की मैक्सिमम पावर और 5500 rpm पर 13.3 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करता है।

फीचर्स:

इसके साथ ही, इस Yamaha FZ-X Chrome Color बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और फ्रंट में सिंगल चैनल ABS फीचर भी है। रियर ब्रेक में डिस्क ब्रेक दिया गया है। जबकि मल्टी फंक्शन LCD इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, LED हेडलाइट्स, रियर मडगार्ड, लोअर इंजन गार्ड और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी कंपनी ने इस गाड़ी के साथ दी हैं।

ये सभी फीचर्स इस Yamaha FZ-X Chrome Color बाइक की सुरक्षा, प्रदर्शन और उपयोगिता को बढ़ाते हैं। इस नई बाइक का लॉन्च Yamaha FZ-X बाइक प्रेमियों के लिए एक रोमांचक क्षण है। जिसमें उन्हें उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशेषता और उत्कृष्टता की गारंटी कंपनी की तरफ से मिलती है।

अगर आप Yamaha FZ-X Chrome Color इस गाड़ी के बारे में और जानकारी लेना चाहते है तो आप https://www.yamaha-motor-india.com/yamaha-fzx.html इस ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *