Bajaj Chetak Electric Scooter

‘Bajaj Chetak Electric Scooter’: 9 जनवरी को नए अवतार में हुआ लौंच

Bajaj Chetak Electric Scooter: ola और Ather को टक्कर

bajaj-chetak-price
bajaj-chetak-price

Bajaj Chetak Electric Scooter : ‘Bajaj’ भारत की सबसे पुरानी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है बजाज ने अपना नया मॉडल बाजार में लौंच किया है। अब Electric इंधन के उपयोग का दौर चल रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘Hero Xtreme 125R’: ABS के साथ मार्केट में आयी नई Hero Xtreme 125R!

बजाज कंपनी ने अपनी सबसे पुरानी, लोगों की पसंदीदा स्कूटर Bajaj chetak अपडेट करके मार्किट में उतारी है। यह अब electric मॉडल में तबदील करके लौंच की है।

2024 साल की शुरुआत Bajaj ने अपना ईव्ही Bajaj chetak के लौन्चिंग से किया है। इस electric scooter को 9 जनवरी को लौंच किया गया है। बजाज के नये आनेवाले मॉडल्स अब टॉपस्पेक चेतक प्रीमियम वेरिएंट में आएंगे। जनवरी महीने की शुरुआत में बजाज कंपनी ने 2024 चेतक अर्बन मॉडल भी पेश किया था।

bajaj-chetak-price-revised
bajaj-chetak

Bajaj Chetak Electric Scooter mileage:

अगर बजाज chetak के माइलेज की बात करें तो, एक बार चार्जिंग में यह गाडी 127 किलोमीटर तक जाती है। बैटरी चर्गिम्ग के बारे में ऐसा बताया जा रहा है की, नई बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने में लगभग 4 घंटे 30 मिनट का समय लगने की उम्मीद है।

इसमें एक बड़ा 3.2 KWh बैटरी पैक है। यह मौजूदा 2.88 kWh बैटरी की जगह लेती है, जो 113 किमी की रेंज प्रदान करती है। कंपनी ने Bajaj Chetak Electric Scooter की टॉप स्पीड 73 किमी प्रति घंटे की बताया है।

Bajaj Chetak Electric Scooter
Bajaj Chetak Electric Scooter

Bajaj Chetak Electric Scooter Features:

Bajaj कंपनी ने सीट के नीचे storage capacity को नौजुदा क्षमता 18 लीटर से बढ़ाकर 21 लीटर किया जाएगा। यह 18 से बढाकर 18 से लेकर २१ तक बढाया गया है। इससे उपयोगकर्ताओं को अपने सामान के लिए अधिक जगह मिलाती है।

बजाज कंपनी एक नए नया मॉडल अड्वान्स डिस्प्ले टर्नबायटर्न नेविगेशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), रिमोट लॉक/अनलॉक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स के होने की लोग उम्मीद कर रहे है।

Bajaj Chetak Electric Scooter की अधिक जानकारी के लिए आप https://www.chetak.com/ इस वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *