Yamaha जल्द ही टू-व्हीलर मार्केट में लाएगा नया पावरहाउस, जानिए कीमत और फीचर्स!

Yamaha MT-03:  जापानी दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha भारत में अपने दमदार और तेज तर्रार बाइक्स के लिए जानी जाती है। Yamaha भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में अपनी नई पेशकश जल्द ही लॉंच करने को तैयार है। Yamaha MT-03 इस नाइ बाइक का नाम है।

शक्तिशाली इंजन और आकर्षक रंगों वाली गाड़ियों के उत्पादन के लिए जाने जानी वाली Yamaha को इस बाइक के साथ एक बार फिर से इस सेगमेंट में राज करने की उम्मीद है।

कंपनी के अनुसार Yamaha MT-03 में 321cc इंजन का दावा किया गया है। इस वजह से स्पीड के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक जबरदस्त विक्लप साबित हो सकती है। आइए इस लेख में विस्तार से इस बाइक की खूबियों के बारे में जानते है।

इस बाइक का शक्तिशाली इंजन 41.4 ps पॉवर और 29.6 nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। इसके अलावा, MT-03 में एक 14-लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है. जिससे लंबी दुरी का सफर आसान हो जाता है। साथ ही, इसमें डुअल डिस्क ABS और ट्यूबलेस टायर दिए गए है।

MT-03 ड्यूल LED DRL, LED हेडलाइट्स और रियर शॉक सस्पेंशन जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है। इससे यह किसी भी सड़क पर एक आरामदायक सवारी प्रदान कर सकती है। इसमें एक LCD इंस्ट्रूमेंट पैनल और 6-स्पीड गियरबॉक्स भी है।

कीमत की बात करे तो MT-03 की कीमत 3 लाख रुपये होने की उम्मीद है। हालाँकि, अभी तक कीमत की अधिकृत घोषणा नहीं हुई है। इस बाइक को केवल 2 कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध किया जाएगा। MT-03 दिसंबर 2023 में लॉन्च होने के लिए तैयार है, इस बाइक की सीधी टक्कर KTM 390 Duke के साथ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *