देश का सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर; 100 km की ड्राइविंग रेंज और किमत भी है कम

Vespa Elettrica : बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों के कारण देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग आसमान छू रही है। इलेक्ट्रिक वाहनों के इस युग में, Vespa Elettrica इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने दमदार प्रदर्शन और लुक के साथ चार चाँद लगाने के लिए तैयार है। यह एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक ही चार्ज पर लगभग 100 किमी की ड्राइविंग रेंज को कवर कर सकता है।

Vespa Elettrica इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी द्वारा एक आकर्षक फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है , जिससे यह दमदार होने के साथ ही आकर्षक लुक के साथ रास्ते पर सबका ध्यान खिंच सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का स्लीक और ट्रेंडी डिज़ाइन इसे भीड़ में सबसे अलग बना देगा।

Vespa Elettrica एक शक्तिशाली बैटरी से लैस है ,यह बैटरी एक फूल चार्ज में 100 किमी की प्रभावशाली ड्राइविंग रेंज देती है। स्कूटर में 3600w की मोटर है जो भारी भार के साथ कठिन इलाकों और सड़कों पर सवारी करना आसान बनाती है। इस DC डीसी मोटर को केवल 3.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो 70 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकता है। शहर में अपने रोज मर्रा के आवागमन के लिए Vespa Elettrica एकदम सही विकल्प है। यह कई स्मार्ट सुविधाओं जैसे कि मोबाइल चार्जर,USB, ब्लूटूथ, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर और डिजिटल फ्यूल गेज के साथ आता है। गौरतलब है की, सामने के पहिये में डिस्क ब्रेक ब्रेक दिए गए है।

इसकी कीमत की बात करे तो 90,000 रुपयों के ( एक्स-शो रूम ) कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे जुलाई या अगस्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की उम्मीद है। यदि आप एक शक्तिशाली और ट्रेंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, तो Vespa Elettrica आपके लिए सही विकल्प है. इसमें वह सब कुछ है जो आपको एक आरामदायक सवारी के लिए चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *