Triumph Speed 400

Triumph Speed 400: Royal Enfield को छोड़ ‘इस’ बाइक के पीछे दीवाने हुए लोग, कीमत और फीचर्स है दमदार!

Triumph Speed 400: भारतीय टू व्हीलर बाजार में अब मिड प्रीमियम सेगमेंट ने गति हासिल की है। इस सेगमेंट की मांग काफी बढ़ रही है ,और इसी मांग के साथ हाल ही में कुछ रोमांचक एंट्रिया देखने को मिली है। पहले हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर X440 लांच की। इसके बाद अब, ब्रिटिश ब्रांड Triumph ने Bajaj के साथ गठबंधन कर दो मॉडल के साथ इस सेगमेंट में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है।

Triumph Speed 400

आपको बता दे की, इस सेगमेंट में Royal Enfield का सबसे ज्यादा मार्केट शेयर है। इसके अलावा Jawa, Yezdi  जैसी कमानियों की भी कुछ गाड़िया है। हालाँकि, Royal Enfield हमेशा से इस सेगमेंट में किंग रही है। लेकिन अब उन्हें तगड़ा कम्पटीशन मिलते हुए नजर आ रहा है। (Triumph Speed 400)
Triumph Speed 400 ने अब Royal Enfield का मार्केट खाना शुरू कर दिया है। इज बाइक ने अपने लॉन्च के सिर्फ 10 दिनों के भीतर 10,000 से अधिक बुकिंग की प्राप्त की है।  जो इन मोटरसाइकिलों की उच्च मांग और खरीदारों के बिच उत्साह को दर्शाता है।
5 जुलाई को भारत में लॉन्च के दौरान, Triumph Speed 400 की कीमत पहले 10,000 ग्राहकों के लिए विशेष रूप से ₹2.23 लाख रुपये थी. हालांकि, इसके बाद कीमत  ₹2.33 लाख तक बढ़ गई है। यह मोटरसाइकिल जुलाई के अंत तक ट्रायम्फ शोरूम में खरीद के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *