Top Bikes Launch in June : जून में होगा धमाका, लॉंच होगी ‘ये’ दमदार बाइक्स

Top Bikes Launch in June : जैसे कि हम 2023 के मध्य में प्रवेश कर रहे हैं, मोटरसाइकिल के शौकीन लोगों के लिए इस महीने रोमांचक खबर सामने आ रही है। इस महीने, जून में कई टॉप क्लास बाइक्स बाजार में आएगी।

जून 2023 मोटरसाइकिलों के दीवानों के लिए सबसे बढ़िया महीना साबित होगा। इस महीने स्पोर्ट्स बाइक से लेकर ऑफ रोडर बाइक तक लॉंच होने वाली है। आइए बाजार में प्रवेश करने के लिए निर्धारित कुछ बहुप्रतीक्षित बाइक्स पर करीब से नज़र डालें।

KTM 200 Duke: KTM अपने लोकप्रिय 200 Duke मॉडल के एक अपडेटेड मॉडल का अनावरण करने के लिए तैयार है। नए अपडेट हेडलाइट पर काम किया गया है। पुराने हलोजन हेडलाइट को एक नए LED हेडलाइट के साथ बदल दिया जाएगा. गाड़ी की कीमत 1.97 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

Hero Xtreme 160R: Hero MotoCorp भारत में हीरो Xtreme 160R के एक अपडेटेड मॉडल को पेश करने के लिए तैयार है। इस मॉडल परीक्षण वाहन को पहले ही भारतीय सड़कों पर देखा जा चुका है।नए संस्करण में USD फोर्क और एक ब्लूटूथ-सक्षम डैशबोर्ड की सुविधा होगी।

Hero Xtreme 200S 4V: हीरो अपनी एक और बाइक इस महीने लॉंच करने के लिए तैयार है। Xtreme 200S को एक 4V इंजन देकर बाजार में उतारा जाएगा।

Yamaha की आगामी बाइक: यामाहा ने हाल ही में जापानी बाजार में YZF-R3 लॉन्च किया है, और हम जून 2023 में इसके आगमन की उम्मीद कर सकते हैं। नए R3 मॉडल में इसकी बॉडी पर कॉस्मेटिक अपडेट हैं, जबकि इंजन और हार्डवेयर अपरिवर्तित रखे गए हैं।

Bajaj Triumph: बहुप्रतीक्षित बजाज-ट्रायम्फ मोटरसाइकिल जून में लॉन्च के लिए निर्धारित है। लंदन में एक कार्यक्रम के दौरान इसे लॉंच किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *