Honda की ‘यह’ स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हो तो सावधान, ‘इस’ तकनिकी खराबी की वजह से कंपनी ने वापिस मंगवाई सेंकडो यूनिट्स!

 

Honda Recalls Bikes: क्या आप Honda मोटरसाइकिल के फैन हैं और Honda की CB300R खरीदने पर विचार कर रहे हैं? आपके लिए एक बड़ी महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। Honda ने रियर रिफ्लेक्टर के साथ संभावित बिगाड़ के कारण इस मॉडल के लिए एक रिकॉल जारी किया है. यदि आप पहले से ही इस बाइक खरीदी हैं, तो अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी गाडी शोरूम वापिस भेज दे.

इस रिकॉल द्वारा CB300R बाइक 2022 मॉडल की 874 यूनिट्स को वापिस मंगाया गया यही। मिली जानकारी के अनुसार इन गाड़ियों के रियर रिफ्लेक्टर ब्रैकेट में कुछ तकनिकी खराबी होने की आशंका है। यह ब्रैकेट बाइक से ढीला अलग हो सकता है, जो राइडर के खतरनाक साबित हो सकता है.

यदि आप 2022 CB300R बाइक के मालिक हैं, तो आपको नि: शुल्क निरीक्षण और मरम्मत के लिए तुरंत अपने निकटतम होंडा डीलर से संपर्क करना चाहिए. सवारी करते समय अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इस खराबी को जल्द से जल्द ठीक करना जरुरी है.

उल्लेखनीय बात है कि, Honda अपने सवारों की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध यही। Honda यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि उनकी बाइक सभी सुरक्षा स्टैंडर्स को पूरा करती है। इसीलिए जबतक Honda की ओर से अगल अपडेट नहीं मिलता, तब तक के लिए अपना यह बाइक खरीदने का प्लान होल्ड पर रखना ही उचित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *