प्रीमियम बाइक्स लवर्स के लिए धमाकेदार खबर, जल्द ही लॉंच होने वाली है ‘ये’ ताकदवर बाइक्स!

अगर आप एक राइडर है और लंबी राइड करना पसंद करते है, तो यह खबर आपको खुश कर देगी। भारत में क्रूज बाइक्स का ट्रेंड अब बढ़ चूका है। हर कोई अपने पास एक ऐसी बाइक चाहता है, जिससे वह देशभर घूम सके. अप्रैल 2023 ऐसी बाइक्स लॉंच होने वाली है जिससे यह राइडर्स कम्युनिटी काफी उत्साहित है।

स्पोर्ट्स बाइक से लेकर शक्तिशाली क्रूजर तक सड़कों पर हिट बाइक लॉन्च हो रही है।

Suzuki Hayabusa: Suzuki की इस प्रतिष्ठित स्पोर्ट्स बाइक को एक नए BS 6 का फेज 2 अनुरूप इंजन के साथ एक अपग्रेड मिल रहा है. यह इंजिन अपनी स्पीड और परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। Hayabusa में बाइक के लिए दीवाने लोगों में काफी उत्साह है। ऐसे में नई बाइक आने पर इनकी ख़ुशी दोगुनी हो जाएगी।

Honda CB300R: भारतीय दोपहिया बाजार में दिग्गज Honda भी इस कड़ी में जुड़ चुकी है। Honda CB300R बाइक के 2022 मॉडल को कुछ बदलाव के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह स्पोर्टी बाइक अपने स्टाइलिश लुक और फुर्तीली हैंडलिंग के लिए जानी जाती है। यह बाइक रोमांचक बाइकिंग का अनुभव के लिए तरसने वाले लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

BSA GOLDSTAR : यह शक्तिशाली बाइक भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड बाइक के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है. अपने क्लासिक डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के साथ, BSA GOLDSTAR बाइक विंटेज मॉडल का आधुनिक संस्करण है, इस वजह से विंटेज गाड़ियों की चाह रखने वाले लोगों के लिए अच्छा विकल्प हो सकती है।

Made in India-Harley-Davidson: प्रतिष्ठित अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड Harley-Davidson जल्द ही विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाई गई बाइक को लॉन्च करने के लिए तैयार है. बताने की जरुरत नहीं Harley-Davidson की फैन फोल्लोविंग कितनी बड़ी है। और इस बाइक का भारत में निर्माण होना मतलब ‘सोने पे सुहागा’ माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *