Tata Motors ने अपनी Nexon EV में लगी आग पर दिया बड़ा बयान!

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की की बढ़ती मांग ने ऑटो निर्माता कंपनियों में मानो रेस सी लगी है। आए दिन नई-नई इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लॉंच की खबरे आ रही है। हालाँकि , खुद को रेस में आगे रखने की चाह में कई कंपनिया इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरीज की क्वालिटी और सुरक्षा को नजरअंदाज कर रहे है, ऐसा प्रतीत हो रहा है।

आए दिन EV की बैटरीज में आग पकड़ने की घटनाए सामने आ रही है ,इसमें Tata Motors की Nexon EV में लगी आग ने हड़कंप मचा दिया था। क्योंकि, Tata Motors अपने ग्राहकों की सुरक्षा में कोई समझौता नहीं करती, और उनकी गाडी में आग लगने से, मामले ने सुर्खिया बटोर ली।

Tata Motors ने Nexon EV में लगी आग से जुड़ी एक हालिया घटना के जवाब में एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में उस घटना को संबोधित किया गया है, और कंपनी द्वारा की गई जांच और कार्यों पर अपडेट दिया गया है।

Tata Motors ने अपने बयान में इस घटना की जिम्मेदारी ली है, और प्रभावित ग्राहक के लिए चिंता और संवेदनाए व्यक्त की है। इसमें उल्लेख किया गया है कि कंपनी की तकनीकी टीम स्थिति को समझने और प्रभावित ग्राहक को मदद करने के लिए तुरंत ग्राहक के पासपहुंची। बयान में आगे बताया गया है की, घटना के कारण को निर्धारित करने के लिए गहन जांच चल रही है, और निष्कर्षों को ग्राहक और जनता के साथ जल्द से जल्द ही शेयर किया जाएगा।

Tata Motors ने यह भी आश्वासन दिया कि ग्राहक सुरक्षा का उनके लिए अत्यधिक महत्व है। कंपनी Nexon EV सहित अपने वाहनों के निर्माण में कड़े क्वालिटी स्टैंडर्ड्स और सिक्युरिटी प्रोटोकॉल का पालन करती है। आगे की जाँच पूरी होने पर सभी डिटेल्स वो जारी कर देंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *