Tata की गाड़ी खरीदने है तो सावधान! Tata Motors ने लगभग सभी मशहूर गाड़ियों की कीमत किया इजाफा

Tata Motors Price Hike: भारतीय दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors ने हाल ही में भारत में अपने कुछ लोकप्रिय कार मॉडल की कीमतों में इजाफा किया है। इससे,जो लोग Tata की कार खरीदने की सोच रहे थे , उन्हें अपना बजट रिवाइज करना पड़ेगा।

कंपनी द्वारा कीमत बढ़ाई गई गाड़ियों में Punch, Altroz, Tigor, Tiago, Nexon, और Safari शामिल हैं. यह इजाफा बढ़ती इनपुट लागतों के परिणामस्वरूप किया गया है। इसमें कच्चे माल और आवश्यक घटकों की लागत भी शामिल है।

आपको बता दे की यह मूल्य वृद्धि गाड़ियों के मॉडल्स और वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग होगी। उदाहरण के लिए, Tata Punch में 15,000 रुपये तक की बढ़ोतरी देखी जाएगी। जबकि Altroz में 20,000 रुपये तक की बढ़ोतरी देखी जाएगी।

वही, Tigor, Tiago में क्रमशः 15,000 रुपये और 10,000 तक की कीमत में वृद्धि देखी जाएगी। इस बीच, Nexon और Safari में रुपये तक की कीमत में 18000 से लेकर 36000 तक वृद्धि देखी जाएगी।

गौरतलब है की, यह पहली बार नहीं है जब टाटा मोटर्स ने इस साल अपनी कीमतों में बढ़ोतरी की है। जनवरी 2023 में, Tata ने अपनी कारों की कीमतों में 26,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी। बढ़ी कीमतों के बावजूद, Tata अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले वाहन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी को अपनी कारों के डिजाइन, परफॉर्मेंस और सुरक्षा सुविधाओं के लिए बहुत प्रशंसा हमेशा से मिली है।

यदि, आप एक नई कार के लिए पैसे जमा कर रहे हैं और Tata की गाडी खरीदने की सोच रहे है, तो इसी महीने खरीद ले क्योकि, यह कीमत में बढ़ोतरी अगले महीने से लागू होने वाली है। अगले महीने में आपका बजट बदल सकता है, और हजारों अधिक खर्च करने पड़ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *