Swaraj Target 630

Swaraj Target 630: सस्ता भी और मस्त भी, आधुनिक खेती के लिए कॉम्पैक्ट और शक्तिशाली मिनी ट्रैक्टर!

Swaraj Target 630: भारत में एक प्रसिद्ध ट्रैक्टर निर्माता, स्वराज ने अपने लाइनअप में नया  Swaraj Target 630 ट्रैक्टर लॉंच किया है। केवल 5.35 लाख रुपये की कीमत पर, यह ट्रैक्टर कृषि दक्षता बढ़ाने के लिए उत्कृष्ट सुविधाएँ और उन्नत तकनीक प्रदान करता है।  इस ब्लॉग लेख में, हम Swaraj Target 630 की प्रमुख फीचर्स और लाभों पर प्रकाश डालेंगे। 

Swaraj Target 630 Design and Performance:

Swaraj Target 630 को शक्ति पर समझौता किए बिना स्लीक और कॉम्पैक्ट बनाया गया है।  30HP इंजन और 4-व्हील ड्राइव क्षमता के साथ, यह ट्रैक्टर प्रभावशाली लाभ देने में सक्षम है। छोटा होने के बावजूदआसानी से विभिन्न कृषि कार्यों को संभाल सकता है। 

Swaraj Target 630 में 9-फॉरवर्ड और 3-रिवर्स गियर सेटअप है, जिससे किसानों को बिना किसी परेशानी के कुशलता से काम करने की अनुमति मिलती है। लंबे समय के कार्य के दौरान ओवरहीटिंग को रोकने के लिए इसमें लिक्विड कूलिंग सिस्टम है।

स्वराज अपने विश्वसनीय और टिकाऊ ट्रैक्टरों के लिए जाना जाता है, और Swaraj Target 630 भी इसे अपवाद नहीं है। यह 6 साल की वारंटी के साथ आता है, कीमत 5.35 लाख रुपये है।  यह ट्रैक्टर भारतीय खेती की परिस्थितियों की मांगों को झेलने के लिए बनाया गया है, जो लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन और न्यूनतम डाउनटाइम को सुनिश्चित करता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *