Royal Enfield 750cc Bobber

Royal Enfield 750cc Bobber : Harley Davidson की आ गयी शामत! Royal Enfield की यह तगड़ी बाइक करेगी काम तमाम!

Royal Enfield 750cc Bobber: भारतीय  मोटर सायकल निर्माता Royal Enfield अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए जाना जाता है। बताने के जरुरत नहीं क्रूज बाइक्स में Royal Enfield का भारत में कोई सानी नहीं है। इसी बिच, Harley Davidson  को टक्कर देने के लिए और अल्ट्रा प्रीमियम क्रूज बाइक सेगमेंट में एंट्री लेते हुए Royal Enfield ने एक शक्तिशाली 750cc इंजन वाली बाइक का विकास शुरू कर दिया है।
Royal Enfield द्वारा अल्ट्रा प्रीमियम क्रूज बाइक्स की आने वाले प्रोजेक्ट को कोड नाम R2G दिया गया है। यह नया इंजन, कोडनाम R2G, मोटरसाइकिलों की एक अल्ट्रा प्रीमियम श्रृंखला की नई नींव होगी।  जिसकी Royal Enfield’s 750cc Bobber के साथ 2025 में शुरुआत  होगी।

Royal Enfield 750cc Bobber

Royal Enfield 750cc Bobber जो इस प्रोजेक्ट की पहली बाइक होगी, इसका इंजन हैरतअंगेज ढंग से 750cc से शुरू होगा। इस प्रोजेक्ट को लीसेस्टरUK  में उनके तकनीकी केंद्र में विकसित किया जा रहा है।  इस प्रोजेक्ट के प्रमुख मॉडल के रूप में 750cc Bobber को लॉंच करने के लिए Royal Enfield बिलकुल कोई कमी नहीं छोड़ रही।

कीमत की बात करे तो अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन, यह बाइक लगभग 4 से 5 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद है।  Royal Enfield द्वारा जल्द ही आधिकारिक घोषणा जारी करने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *