Rolls Royce Spectre: दुनिया की सबसे महँगी Electric Car हुई लॉंच, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Rolls Royce Spectre: दुनिया की सबसे मशहूर और कीमती कारों की निर्माता Rolls Royce ने अपनी बहुप्रतीक्षित Electric Car लॉंच कर दी  है। Rolls Royce  ने अपने पहले ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल, Rolls-Royce Spectre के लॉन्च के साथ इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी धाकड़ एंट्री कर ली है।

उन्होंने दक्षिण कोरिया में इस गाडी को लॉंच किया है। कीमत की बात करे तो, $ 486,000 की शुरुआती कीमत के साथ, स्पेक्टर बाजार में लहरें बनाने के लिए तैयार है।  भारतीय रुपयों में यह लगभग 4 करोड़ रुपयों के बराबर है।

Rolls Royce Spectre Features :

इस कार के लॉंच के साथ लक्जरी इलेक्ट्रिक कारों का एक नया युग Rolls Royce शुरू करने जा रहा है। Rolls-Royce Spectre एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक मॉडल है जो अत्याधुनिक और टिकाऊ तकनीक के साथ उपलब्ध है।
Rolls Royce Spectre ने पहले ही कोरियाई बाजार में महत्वपूर्ण रुचि हासिल कर ली है, जिसमें Rolls-Royce Spectre ने तगड़ी बुकिंग प्राप्त की है।  हालांकि सटीक आंकड़े का खुलासा नहीं किया गया है, यह स्पष्ट है कि कोरियाई ग्राहक इस शानदार इलेक्ट्रिक वाहन के आगमन की उत्सुकता से उम्मीद कर रहे हैं।
आपको बता दे की, इस गाड़ी की डिलीवरी इस साल की चौथी तिमाही में वितरण शुरू होने की उम्मीद है।

Rolls Royce Spectre की शुरूआत भविष्य की लिए Rolls-Royce के Future Vision की शुरुआत है। 2030 तक, ब्रांड का लक्ष्य ऑल-इलेक्ट्रिक कारों की पूरी लाइनअप तैयार करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *