बाप ‘बाप’ ही होता है! Ola Electric ने कर दिया साबित, जानिए सबसे बड़ा कारनामा!

Ola Electric May Sales Report: भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार इस समय बिजली की गति से  बढ़ रहा है। हर हप्ते नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बाजार में आते है, जो किफायती होने के साथ तगड़ी रेंज का भी दावा करते है। ऐसा, होते हुए भी Ola Electric, भारत की लीडिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स निर्माताओं में से एक है ,उसने हैरतअंगेज कारनामा कर दिखाया हैं। उनके इस कारनामे से साबित हुआ है, की Ola अब भी इस सेगमेंट में बाप ही है।
देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता Ola Electric ने मई 2023 में 35,000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचकर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। यह उपलब्धि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में ओला की स्थिति को मजबूत  कर चुकी है। आइए इस रिकॉर्ड-ब्रेकिंग कारनामे को विस्तार से जानते है।
 मई 2023 में 35,000 यूनिट की बिक्री करके Ola Electric ने एक बार फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में बढ़त बना ली है। इस असाधारण बिक्री प्रदर्शन से Ola Elelctric की 30% से अधिक की बाजार हिस्सेदारी बन चुकी है।  आश्चर्यजनक 300% की उल्लेखनीय  के साथ, Ola  इलेक्ट्रिक उद्योग में नए मानदंड  स्थापित कर रहा है।
क्या है इस सफलता का मुख्य कारण?
सरकारी सब्सिडी में कमी के बावजूद, Ola Electric अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए समर्पित है।  कंपनी ने जून से शुरू होने वाले अपने उत्पाद की कीमतों में मामूली वृद्धि की है। बाजार में प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉंच  करके, Ola Electric लोगों के में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने को बढ़ावा दे रही है
कंपनी अपनी ग्राहकों की जरूरतों का पूरा ख्याल रखती है। इनकी पोस्ट सेल्स सर्विस भी काफ बढ़िया है अगर ग्राहकों को कुछ समस्यांए आती भी है, तो वे जल्द से जल्द इसका समाधान करते है ,जिससे वर्ड ऑफ़ माउथ पब्लिसिटी भी होती है।
साथ ही जून महीने में कंपनी के स्कूटरों की कीमतों में बढ़ोतरी होने वाली है, इस वजह से भी कई लोगों ने तय शेड्यूल से पहले ही स्कूटर खरीदी है, इससे भी सेल्स में इजाफा देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *