Mercedes-Benz Integrates ChatGPT

Mercedes-Benz Integrates ChatGPT : अब कार में भी ChatGPT, क्या यह स्मार्ट कार भविष्य की शुरुआत है?

Mercedes-Benz Integrates ChatGPT : ड्राइविंग की दुनिया में क्रांति लाते हुए मर्सिडीज-बेंज ने अपनी Car Assistant System में ChatGPT के एकीकरण से भविष्य की स्मार्ट कार की नींव रखी है। Mercedes-Benz ने अपनी कार सहायक प्रणाली में एक  अडवांस्ड भाषा मॉडल, ChatGPT ऐप को शामिल करके एक साहसिक कदम उठाया है।

ChatGPT OpenAI द्वारा विकसित एक अडवांस्ड भाषा मॉडल है, जो मानव जैसी पाठ प्रतिक्रियाओं को उत्पन्न करने की क्षमता के लिए जाना जाता है। इसकी कृत्रिम बुद्धिमत्ता तकनीक आकर्षक और संदर्भ-जागरूक बातचीत की अनुमति देती है।  मर्सिडीज-बेंज ने अपनी कार सहायक क्षमताओं को बढ़ाने के लिए  ChatGPT की शक्ति का इस्तेमाल किया है।

ChatGPT ऐप के एकीकरण के साथ, मर्सिडीज-बेंज कार मालिकों को अब ड्राइविंग करते समय अपने वाहन के साथ इंटरैक्टिव बातचीत हो सकती है. यह अभिनव सुविधा ड्राइवरों को स्वाभाविक रूप से अपनी कार सहायक के साथ संवाद करने की अनुमति देती है, जिससे अधिक सहज और व्यक्तिगत ड्राइविंग अनुभव मिलता है.

अपने वाहनों में उन्नत तकनीकों को शामिल करते हुए मर्सिडीज-बेंज के लिए सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। कार सहायक प्रणाली में ChatGPT ऐप का एकीकरण यह सुनिश्चित करता है कि बातचीत चालक को विचलित न करें या सड़क पर अपना ध्यान न हट पाए।

One thought on “Mercedes-Benz Integrates ChatGPT : अब कार में भी ChatGPT, क्या यह स्मार्ट कार भविष्य की शुरुआत है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *