Mahindra XUV700 EV

Mahindra XUV700 EV: भारत में EV का भविष्य बदलने के लिए महिंद्रा तैयार, अब Tata की लगेगी वाट!

Mahindra XUV700 EV: ऑटोमोबाइल की दुनिया में अब इलेक्ट्रिक वाहनों का बोलबाला है। इसी बिच, भारत की लोकप्रिय कार ब्रांड महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी एंट्री ली है।  यदि आप महिंद्रा कारों के चाहने वाले है. तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि ब्रांड अपने लोकप्रिय XUV700 SUV का एक इलेक्ट्रिक वैरिएंट पेश कर रहा है।

एक किंग साइज SUV को इलेक्ट्रिक अवतार में अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि महिंद्रा  INGL प्लेटफॉर्म पर पांच अलग-अलग इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है।

Mahindra XUV700 EV Features

चेन्नई में परीक्षण के दौरान, आगामी Mahindra XUV700 EV को देखा गया, जिससे हमें इसके  बाहरी लुक और डिज़ाइन की झलक मिली थी।

लीक हुई जानकारी के अनुसार Mahindra XUV700 EV की डिज़ाइन में तगड़े बदलाव देखने को मिले है। जैसे कि ग्रिल का एकफ्यूचरिस्टिक लुक वाला सेट,साडी में EV बैजिंग आदि.

Mahindra XUV700 EV Technology

XUV700 इलेक्ट्रिकSUV  के अंदर, आप एक फ्यूचरिस्टिक तकनीकी अनुभव प् सकते है। यह इलेक्ट्रिक संस्करण तीन स्क्रीन के साथ उपलब्ध होगा। एक स्क्रीन सामने वाले यात्री के लिए होगी। दूसरी स्क्रीन मनोरंजन विकल्प  के लिए दी गई है। तीसरी ड्राइवर के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के रूप में काम  करेगी। माना जा रहा है, इसलि रेंज 450 किमी से अधिक होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *