Kia India Recalls 30,000 Carens

Kia India Recalls 30,000 Carens: Kia के ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस गंभीर कारण की वजह से लिया निर्णय!

Kia India Recalls 30,000 Carens : प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल निर्माता Kia ने अपने लोकप्रिय मॉडल, Carens की 30,000 से अधिक यूनिट्स को वापिस मंगाया है।  ग्राहक सुरक्षा और संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए कंपनी यह सक्रिय कदम उठा रही है।  यदि आप या आपके दोस्त परिवार में से कोई Carens का मालिक है, तो यह जांचना आवश्यक है कि क्या आपका वाहन इस रिकॉल में शामिल है या नहीं।

Kia India Recalls 30,000 Carens

Kia India ने सितंबर 2022 और फरवरी 2023 के बीच निर्मित कुल 30,297 Carens की यूनिट्स  वापस बुलाने की घोषणा की है।  इस रिकॉल का उद्देश्य एक सॉफ्टवेयर अपडेट करना है, जो क्लस्टर बूटिंग प्रक्रिया में एक संभावित त्रुटि को संबोधित करता है। इससे क्लस्टर खाली हो सकता है। Kia India अपने वैश्विक स्तर की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए कठोर परीक्षण और नियमित जांच प्रक्रिया फॉलो करती है।

कंपनी के अनुसार, Kia India के लिए ग्राहकों की संतुष्टि और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है। कंपनी का आश्वासन है कि रिकॉल अभियान के दौरान, किसी भी खराबी को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

प्रभावित मॉडल के मालिकों को कंपनी द्वारा सीधे स्वैच्छिक रिकॉल अभियान के बारे में सूचित करने के लिए संपर्क किया जाएगा। यदि आपका वाहन प्रभावित होता है, तो अपॉइंटमेंट शेड्यूल करने के लिए अपने संबंधित अधिकृत डीलर से संपर्क करना जरुरी है। आपको बता दे की सॉफ्टवेयर अपडेट मुफ्त में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *