Jeep Avenger EV

Jeep Avenger EV: EV सेगमेंट में Jeep की हुई दमदार एंट्री, तगड़े माइलेज रेंज की Powerful Electric Car हुई लॉंच!

Jeep Avenger EV: अपने शक्तिशाली इंजनों और ताबड़तोड़ बिल्ट क्वालिटी के लिए प्रसिद्ध है। अपनी बीहड़ और प्रीमियम ऑफरोडर और SUVs के लिए पहचाने जानी वाली Jeep ने अब इलेक्ट्रिक सेगंनेट में अपनी छाप छोड़ने के लिए योजना बना ली है। आई जानते है Jeep की इलेक्ट्रिक कार की विशेषताए।

Jeep Avenger EV Range

Jeep  ने अपनी Jeep Avenger EV इस इलेक्ट्रिक पेशकश के साथ अपना कदम इस सेगमेंट रखा है। Jeep Avenger EV अपने उच्च-माइलेज और अडवांस्ड  तकनीक से लैस है। खबरों की माने तो, यह EV दमदार ढंग से एक ही चार्ज पर 550 किमी की रेंज का दावा करती है। यह एक Electric SUV होगी, जो शहर की ड्राइविंग और ऑफ-रोडिंग रोमांच दोनों जगह अपनी छाप छोड़ेगी।

Jeep Avenger EV Features

Jeep Avenger EV  10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच के डिजिटल कंसोल और हैंड्सफ्री पावर लिफ्टगेट से लैस है। जिससे ड्राइविंग अनुभव स्मूथ और आरामदायक रहता है। इसमें एक मजबूत 400w इलेक्ट्रिक मोटर है, जो इसे विभिन्न इलाकों में ड्राइव करने में इस गाडी को सक्षम बनती है।

Jeep Avenger EV Charging Time

Jeep Avenger EV को डीसी फास्ट-चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है, जिससे आप केवल 3 मिनट में 30 किमी तक ड्राइव कर सकते हैं।

Jeep Avenger EV Price

Jeep जीप ने हाल ही में वैश्विक बाजार में Jeep Avenger EV का अनावरण किया है। हालांकि कार की सटीक कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। हालाँकि, इस उद्योग से जुड़े एक्सपर्ट्स के अनुमानों से पता चलता है कि इसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए ex -शो-रूम हो सकती है। इस कार को भारत में दिसंबर 2023 तक कार को बाजार में हिट करने की उम्मीद कर सकते हैं। एक रोमांचक इलेक्ट्रिक विकल्प प्रदान करते हैं.

Jeep Avenger EV Security Features

Jeep Avenger EV पूर्ण LED  हेडलाइट्स और टेललाइट्स, मल्टीकलर लाइट सिस्टम और एक लेवल 2 ADAS  प्रणाली से सुसज्जित है। इससे एक सुरक्षित और स्टाइलिश ड्राइव सुनिश्चित होती  है।  वायरलेस चार्जिंग पैड, ट्रैफिक जाम असिस्ट, लेन सेंटिंग, पावर-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स और पावर टेलगेट जैसी विशेषताएं कार की सुविधा और आराम को और बढ़ाती हैं।
यह भी पढ़े: Mahindra Thar 5-Door Launch Date : Mahindra ने अटकलों लगाया ब्रेक, ‘इस’ दिन लॉंच होगी बहुप्रतीक्षित ऑफ रोडर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *