Honda New Warranty Plan

Honda New Warranty Plan : Honda के इस कदम ने अन्य टू व्हीलर कंपनियों की लगेगी वाट! अपनी गाड़ियों पर देने वाले है ‘यह’ खास ऑफर!

Honda New Warranty Plan: देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माताओं में से एक Honda ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों के रातों की नींद उड़ा दी है। उन्होंने एक ऐसा प्रोग्राम लॉंच किया जिसके चलते Honda की सेल्स हैरतअंगेज ढंग से तेजी से बढ़ने की उम्मीद है। Honda  के ग्राहकों के लिए कंपनी का  ब्रांड-न्यू एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम सुविधा और मन की शांति बढ़ाने के लिए बनाया गया है। आइए इस वारंटी प्रोग्राम की जानकारी लेते है।
चुनिंदा मॉडल के लिए विशेष कवरेज

होंडा का ब्रांड-न्यू एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम के लाभ 250cc तक के इंजन वाले मॉडल पर लागू होते हैं।  इस वारंटी के अंतर्गत ग्राहक अपने वाहन खरीद के 91 दिनों के भीतर विस्तारित वारंटी का विकल्प चुन सकते हैं और इसे 9 साल तक बढ़ा सकते हैं।

सस्ती कीमत

होंडा ले ब्रांड-न्यू एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम की लागत मॉडल की इंजन क्षमता और गाडी के खरीद के वर्ष पर निर्भर करती है। 150cc बाइक के लिए, ग्राहक लगभग 1317रुपयों में इस योजना का लाभ उठा सकते हैं, जबकि 150cc से 250cc तक की बाइक की लागत लगभग 1667 रुपये है।

ध्यान दे की इसमें कई नियम और शर्ते भी लागू है। होंडा सभी स्कूटर मॉडल के लिए 120,000 किलोमीटर तक और बाइक मॉडल के लिए 130,000 किलोमीटर तक की कवरेज प्रदान करता है। इसका मतलब है की, अगर आप 10 साल के पहले ही यह सिमा पार करते है तो आपको वारंटी की सुविधा नहीं मिलेगी।

One thought on “Honda New Warranty Plan : Honda के इस कदम ने अन्य टू व्हीलर कंपनियों की लगेगी वाट! अपनी गाड़ियों पर देने वाले है ‘यह’ खास ऑफर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *