Harley Davidson X440

Harley Davidson X440 : Harley Davidson ने किया कमाल, लॉंच कर दी Royal Enfield  से भी सस्ती बाइक!

Harley Davidson X440: Harley Davidson ने X440 के लॉन्च के साथ मोटरसाइकिल बाजार में तहलका मचा दिए है। केवल 2.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर, Harley Davidson X440 बाइक तीन वेरिएंट में आती है। प्रत्येक वैरिएंट अपनी अनूठे फीचर्स के साथ ख़ास है।

Harley Davidson X440 Competetors

Harley Davidson X440 के लॉंच से कंपनी ने 350cc से 650cc सेगमेंट में  Royal Enfieldऔर Honda के प्रभुत्व को चुनौती देने के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश किया है।  Royal Enfield Classic 350, Honda CB350 औरJawa-Yezdi जैसे ब्रांड्स को सीधे टक्कर देते हुए, सेमि प्रीमियम सेगंनेट में अपनी पहचान बनाना इस कंपनी का उद्देश्य है।

Harley Davidson X440 Engine

Harley Davidson X440  एक ताकदवर 440cc सिंगल-सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन से लैस है। Harley Davidson  का दावा है कि यह पावरट्रेन 6000rpm पर 27 bhp की अधिकतम शक्ति और 4000rpm पर 38 Nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। इस पावर के साथ स्मूथ और कुशल राइड के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

Harley Davidson X440 Design

बताने की जरुरत नहीं, Harley Davidson X440 हेड टर्नर आकर्षक डिजाइन के साथ आती है। इसका ट्यूबलर ट्रेलिस फ्रेम अपने रेट्रो-प्रेरित तत्वों की नींव के रूप में कार्य करता है, जिसमें LED DRL, ओवल  टेललैंप,सर्क्युलर इंडिकेटर और एक मस्क्युलर फ्यूल टैंक के साथ गोल आकार का हेडलाइट शामिल है।  बाइक में एक विस्तृत फ्लैट हैंडलबार, मिड-सेट फुटपेग, ब्लैक इंजन बे और एग्जॉस्ट और स्पीडोमीटर भी है।

Harley Davidson X440 Features

जब फीचर्स की बात आती है, तो X440 इसमें भी निराश नहीं करती। Harley Davidson X440 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस TFT डिस्प्ले के साथ सिंगल-सीट सेटअप, मोटी ग्रैब रेल और एक गोलाकार आकार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर प्रदान करता है।  बाइक सामने की तरफ USD फोर्क, रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, डिस्क ब्रेक, साइड-स्टैंड, इंजन कट-ऑफ फंक्शन और डुअल-चैनल ABS से लैस है।

Harley Davidson X440 Delivery

उच्च प्रती क्षित Harley Davidson X440  इसी साल सितंबर में सड़कों पर हिट करने के लिए तैयार है।  अपने आकर्षक प्राइस टैग, शक्तिशाली इंजन, स्टाइलिश डिजाइन और प्रभावशाली सुविधाओं के साथ, यह बाइक मोटरसाइकिल उत्साही लोगों के बीच पसंदीदा बनने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *